ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का शनिवार को कोलन कैंसर की वजह से निधन।

ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का शनिवार को कोलन कैंसर की वजह से 43 की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि चैडविक 4 साल से कैंसर से लड़ रहे थे। उन्हें कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) था।

सुपरस्टार एक्टर की मौत पर उनके परिवार की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। स्टेटमेंट में लिखा है, एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।'

साल 2016 में चैड्विक के कैंसर का पता चला था और तब से लेकर अब तक वो न जाने कितनी सर्जरी और कीमोथेरेपी के बीच फ़िल्मों की शूटिंग करते रहे. उनका परिवार आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करता है और गुज़ारिश करता है कि आप हमारी निजता का सम्मान जारी रखें। ”

बोसमैन पिछले चार वर्षों से कैंसर से जूझ रहे थे लेकिन उन्होंने इस बारे में कभी सार्वजनिक रूप से बात नहीं की।  हालांकि उनके लगातार गिरते वज़न को देखते हुए प्रशंसक उनकी सेहत को लेकर चिंता ज़ाहिर कर रहे थे। 

शानदार अदाकारी के मालिक बोसमैन की मौत से दुनिया भर में उनके प्रशंसक और साथी कलाकार ग़मगीन हैं।  हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और आम से लेकर ख़ास व्यक्ति चैड्विक के निधन से दुखी नज़र आ रहा है। 

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें। 

कोलोरेक्टल कैंसर क्या है ? इसके लक्षण व् इलाज । कोलोन कैंसर से कैसे बचा जा सकता है ?